किसी भी व्यक्ति को अपने प्यार में पागल करने के उपाय

किसी भी व्यक्ति को अपने प्यार में पागल करने के उपाय

किसी भी व्यक्ति को अपने प्यार में पागल करने के उपाय, आज हम आपको प्रेमी-प्रेमिका को अपने प्यार में पागल करने के सरल उपाय बतायेगे। हमारे बहुत से पाठक हमसे प्यार में पागल करने का वशीकरण पूछते है. जिसे लड़कियों को प्यार में पागल करने का उपाय भी कहा जाता है. इसलिए आज आप हमारा ये पोस्ट पत्नी को प्यार में पागल करने का टोटका जरूर पढ़े.

प्रेमी-प्रेमिका या अन्य किसी भी व्यक्ति को अपने प्यार में पागल करने के सरल उपाय

कहते है प्यार बहुत ही कमबख्त होता है, एक बार हो जाए तो आसानी से पीछा नहीं छोड़ता। लेकिन सच्चा प्यार ढूंढना समुद्र में से सुई ढूंढने से भी ज्यादा मुश्किल होता है। आज के समय में बहुत कम लोगों को ही सच्चा प्यार मुनासिब हो पाता है। अधिकांश विवाहित जोड़े तो मात्र समाज के डर के कारण अपने रिश्तों को निभा रहे है।

ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें अपनी पसंद का प्यार आसानी से नहीं मिल पाता और मजबूरी में उन्हें अन्य व्यक्ति से शादी करनी पड़ जाती है। अगर आप भी किसी से सच्चा प्यार करते है, लेकिन प्रेमी/प्रेमिका की ओर से सकारात्मक संदेश नहीं मिल पाता तो निराश होने की जरूरत नहीं है।

किसी भी व्यक्ति को अपने प्यार में पागल करने के उपाय
किसी भी व्यक्ति को अपने प्यार में पागल करने के उपाय

आज हम आपको किसी को अपने प्यार में पागल करने के उपाय बता रहे है। इन उपायों को अपनाने से आप बेहद ही आसानी से किसी भी महिला या पुरूष को अपने प्यार में पागल कर सकते हैं. किसी को प्यार में पागल करने के इस उपाय के लिए आपको निम्न सामग्री की जरूरत पड़ेगी-

  • 2 नींबू
  • 4 साबुत लाल मिर्च
  • 2 मोमबत्ती
  • अपने प्रेमी/प्रेमिका का चित्र
  • एक काला कपड़ा
  • एक सफेद कागज
  • एक लाल कलम

किसी को प्यार में पागल करने के लिए सबसे पहले सफेद कागज पर अपने प्रेमी/प्रेमिका का नाम 30 बार लिख दें। इसके बाद एक नींबू पर अपना नाम और दूसरे नींबू पर उस व्यक्ति का नाम लिख दें जिसे आप प्यार में पागल करना चाहते हैं। ये नाम आपको लाल कलम से ही लिखने है।

अब दोनों मोमबत्ती को भी अपने सामने जला लें और अपने समक्ष प्रेमी/प्रेमिका का चित्र भी रख लें। अब नीचे दिए गए मंत्र का 121 बार जप करें। समय के अभाव में आप 21 बार भी ये मंत्रोच्चारण कर सकते हैं।

मंत्र-ॐ नमो कैलाश पर्वत पर गौरा देई। जे मन माने चाहूं, ते आवै धाई। मेरी भक्ति, गुरु गोरखनाथ की शक्ति। फुरो मन्त्र ईश्वरो वाचा।

जप पूरा होने के बाद मिर्चियों को मोमबत्ती की मदद से जला दें। अब अपने नाम वाले नींबू को उस कागज में लपेट दें। और प्रेमी/प्रेमिका के नाम वाले नींबू को काटकर कागज पर निचोड़ दें। इस कागज को आपको 21 दिनों तक संभालकर रखना है और सुबह-शाम 21 बार उपरोक्त मंत्र का जाप करना है। किसी को भी अपने प्यार में पागल करने का यह उपाय बेहद ही कारगर है।

प्यार में पागल करने का वशीकरण

प्यार में पागल करने का वशीकरण, कई बार दो लोगों में एक व्यक्ति का प्यार बेहद सच्चा होता है। लेकिन सामने वाले व्यक्ति की ओर से उसे ज्यादा भाव नहीं मिल पाता या अक्सर इग्नोर कर दिया जाता है। ऐसे समय में आप प्यार में पागल करने का वशीकरण उपाय आप अपना सकते हैं।

प्यार में पागल करने के वशीकरण के लिए प्रत्येक गुरूवार को कृष्ण भगवान के मंदिर में एक बांसुरी और पान अर्पण कर दें। बांसुरी अर्पण करते वक्त अपने प्यार का नाम लेना है या फिर एक कागज में प्रेमीका नाम लिखकर बांसुरी के साथ लाल धागें से बांध दें। इसके बाद वहीं बैठकर नीचे दिए मंत्र का जप करना है-

मंत्र-ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्ल्भाय स्वः।।

इस मंत्र का आपको एक माला जप करनी है। मनचाहा प्यार पाने या प्यार में पागल करने का ये वशीकरण तभी कामयाब होगा जब आपके मन में भगवान कृष्ण के प्रति सच्ची श्रद्धा होगी।

लड़कियों को प्यार में पागल करने का उपाय

लड़कियों को प्यार में पागल करने का उपाय, आज के समय में एक बात बेहद आम हो गई है कि लड़कियों को सच्चा प्यार करने वाले लड़के पसंद नहीं आते। इसके विपरीत उन्हें पैसा खर्च करने वाले और केवल शारीरिक संबंध बनाकर छोड़ देने वाले लड़के ज्यादा पसंद आते है।

ऐसे रिश्ते शुरूआत में तो बहुत अच्छे लगते है, लेकिन कुछ समय के बाद ही इन रिश्तों में मिठास खत्म हो जाती है। अगर आप किसी लड़की को सच्चा प्यार करते है तो लड़कियों को प्यार में पागल करने का उपाय जानना आपके लिए बेहद ही आवश्यक है।

लड़कियों को प्यार में पागल करने के लिए एक पान का पत्ता, 7 छोटी इलायची, एक चम्मच शहद और 3 दानें काली मिर्च के इकट्ठे कर लें। अब उस लड़की का नाम पत्ते पर लिख दें जिसे आप प्यार में पागल करना चाहते हैं। इसके बाद इलायची और काली मिर्च पीसकर शहद में मिला लें और इस पेस्ट को पत्ते पर रखकर पत्ता अच्छे से बंद कर दें।

यह पत्ता रात्री 12 बजे अपनी प्रेमिका के घर के बाहर रखकर साथ में एक मिट्टी का दिया जला दें। लड़कियों को प्यार में पागल करने का यह उपाय अपनाने के बाद आपको बिना रूकें सीधे घर लौटकर आना है। यह उपाय अमावस की रात्री में सबसे ज्यादा असरदार होता है। ध्यान रखिए स्नान आदि कर शुद्ध वस्त्र पहनकर ही ये उपाय अपनाएं।

पत्नी को प्यार में पागल करने का टोटका

पत्नी को प्यार में पागल करने का टोटका, सुखी वैवाहिक जीवन के लिए पति-पत्नी में प्रेम होना बहुत ही जरूरी है। अगर एक बार ये प्रेम कम होने लग जाए तो घर को उजड़ने में देर नहीं लगती। ये प्रेम किसी कारणवश भी कम हो सकता है, जैसे पति-पत्नी का एक दूसरे के प्रति आकर्षण कम हो जाना।

या फिर पति द्वारा पत्नी को संभोग के दौरान पूरी तरह से संतुष्ट ना कर पाने के कारण भी पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ जाती है। ऐसे में पत्नी अपनी संतुष्टी के लिए गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर हो जाती है। इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए कामदेव की आराधना करना चाहिए। अगर आप भी अपनी पत्नी को प्यार में पागल करने के टोटकें की तलाश में है तो ये टोटका अवश्य आज़मा कर देखिएं-

कामदेव मंत्र

ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्।इस मंत्र के जप से दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ता है और सुयोग्य जीवनसाथी प्राप्त होता है। कामदेव का एक शाबर मंत्र है ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।

पति को प्यार में पागल करने के टोटकें के लिए आपको मात्र ये मंत्र शुद्ध मन के साथ रोज़ाना 108 बार पढ़ना है। यानी आपको एक माला जप इस मंत्र की रोज़ करनी है। जितने दिन तक आप इस मंत्र का जप करें उतने दिन मांस या मदिरा का सेवन कदापि ना करें।

भगवान कामदेव को प्यार और काम-शक्ति का देवता माना जाता है। ये मंत्र पढने से स्त्री का आपके प्रति आकर्षण बढ़ेगा। इसके अलावा सेक्स पावर बढ़ाने में भी ये मंत्र चमत्कारी रूप से काम करता है। पति को प्यार में पागल करने का इससे सरल टोटका आपको नहीं मिल सकता।

प्रेमी को अपने वश में करने के अचूक उपाय

[Total: 1    Average: 5/5]
Call Now Button
WhatsApp chat