जड़ी बूटी से वशीकरण

जड़ी बूटी से वशीकरण

जड़ी बूटी से वशीकरण, दोस्तों क्या आप जानते हैं की जड़ी बूटियों से भी हम घर बैठकर आसानी से किसी को भी वशीभूत कर सकते हैं।जड़ी बूटियों को औषधि के रूप में प्रयोग कर आयुर्वेद ने इनको  महत्वपूर्ण साबित कर ही दिया है।

आज तक हमने आपको बहुत चीजों के बारे में बताया है जिससे वशीकरण हो सकता है जैसे नींबू, लौंग, इलाइची इत्यादि इत्यादि उसी तरह जड़ी बूटियों से जिस तरीके से रोगों का चिकित्सा किया जा सकता है उसी तरह हमारे जीवन में आने वाले बाधाओं  को भी हम कंट्रोल कर सकते हैं वह भी वशीकरण के माध्यम से।

जड़ी बूटी से वशीकरण
जड़ी बूटी से वशीकरण

आज का जो वशीकरण टोटका  हम आपको बताएंगे कि वह जड़ी बूटियों के माध्यम से वशीकरण करने का तरीका हैं और आप अपने ऊपर आने वाली सारी विपदाओं से कैसे  छुटकारा पा सकते हैं जड़ी बूटियों के माध्यम से आज इसी पर हम चर्चा करेंगे।

दोस्तों जड़ी बूटियां हमें पेड़ एवं पौधों से प्राप्त होती है  इसलिए आज हम उन खास जड़ों के बारे  में आपको बताने जा रहे हैं। इन जड़ों का प्रयोग आपको उचित दिन में करना है।

तुलसी का पेड़

हम सभी जानते हैं कि तुलसी का पत्ता बहुत ही लाभकारी सिद्ध होता है । खांसी के दौरान  तुलसी का पत्ता पीसकर खाने से  हमारी खासी ठीक हो जाती है दोस्तों अगर आपको आग से डर लगता है तो हम आपको बता दें कि आप अपने घर में भाद्र पक्ष वाले नक्षत्र के दिन तुलसी के पेड़ को लेकर आए और उसको अपने  माथे के सामने रखें आप देखेंगे कि आपका जो भी डर था, आग से वह धीरे धीरे कम होता जाएगा और आप आग से फिर कभी भी नहीं डरेंगे।

नींबू की जड़

क्या आपके परिवार में कोई ऐसा सदस्य है जो संतान प्राप्ति के लिए बहुत सारे डॉक्टर के पास चक्कर लगा रहा है कि उनको संतान की प्राप्ति हो जाए मगर फिर भी सारे प्रयास करके वह थक चुके हैं। केवल निराशा के उनको कुछ नहीं मिल रहा है तो अब घबराएं नहीं क्योंकि अब आपको निराशा नहीं मिलेगा।

यदि आप फाल्गुनी नक्षत्र में अपने घर में नींबू के जड़ को लेकर आते हैं और उस जड़ को गाय के दूध में अच्छी तरीके से मिलाकर निसंतान स्त्री को पिला देते हैं तो हम दावे के साथ कह सकते हैं कि आपके परिवार का वह सदस्य जो संतान की प्राप्ति के लिए दर-दर भटक रहा था। डॉक्टर के दरवाजे पर जाकर पैसे खर्च करके इलाज करवा रहा था उनको इस नींबू के उपाय से जल्द ही संतान की प्राप्ति होगी।

धतूरा

धतूरा का प्रयोग आमतौर पर तांत्रिक लोग बहुत ज्यादा प्रयोग करते हैं अपनी तंत्र मंत्र की शक्ति को दुगना करते हैं। इस धतूरे के माध्यम से तंत्र विद्या में धतूरा का बहुत महत्व है।

आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह इस धतूरे का प्रयोग करके आप अपने ऊपर आने वाले विपदाओं से कैसे बचेंगे ?

यदि आपके घर में हर रोज सर्प आता है और आप को उससे डर लगता है तो डरने की आवश्यकता नहीं है आप घर में धतूरे के बीच लाकर रख दीजिए तो आपके घर में सांप  नहीं आएगा और अगर आएगा भी तो आपको उन से डरने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह सांप आपको कुछ भी नहीं करेगा। इस तरीके से आप सांप के डर से बच सकते हैं और आने वाली विपदाओं से भी बच सकते हैं।

अगर आप आए दिन बीमार  पड़ जाते हैं और आपको लगता है कि आपके घर में या आपके ऊपर किसी बुरी आत्मा का साया है तो उन बातों से भी आपको मुक्ति मिल सकती है। काली साया एवं बुरी हवा से अगर आपको डर लग रहा है और आप इस मुसीबत से निकलना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आप घर में काले धतूरा का बीज लाकर रखिए।

इस बीज को आपको रविवार, मंगलवार एवं शनिवार के दिन ही लाना है और धतूरे के बीज को लाकर अपने घर के आंगन के मध्य में जमीन के नीचे गाढ़ देना है इससे आप के ऊपर जो भी हवा लगी है वह सारी हवाएं दूर हो जाएगी और आपको पहले से थोड़ा हल्का लगेगा।

यदि आपके घर में बच्चे हैं और आपके बच्चे को  ऊपर कोई पूरा साया है या आपके बच्चे को किसी ही भूत प्रेत इत्यादि के बात सुनकर ही डर लगता है और आप उस बच्चे को लेकर बहुत ज्यादा हमेशा परेशान रहते हैं या चिंता में रहते तो अब आपकी चिंता दूर हो जाएगी।

आप अपने घर में चंपा की जड़ को रखिए।

यदि आप अपने बच्चे को किसी बुरी नजर से बचाना चाहते हैं और उनको  भूत प्रेत इत्यादि के डर से बाहर निकालना चाहते तो अवश्य ही हस्त नक्षत्र में अपने घर में चंपा का जड़ लाइए और उस जड़ को अपने बच्चे के गले में जड़ को लाल सूते में बांधकर उनके गले में पहना दीजिए । इससे आपका बच्चा डरेगा नहीं और भूत प्रेत इत्यादि के भय से भी वह बाहर निकल आएगा।

यदि आप का विवाह होते-होते  बार-बार रुक जा रहा हैं ।आपका विवाह का संबंध जुड़ने से पहले ही  टूट जा रहा है और संबंधों के टूटने के कारण ही आपका हृदय भी टूट जा रहा है तो अब आपका हृदय भी नहीं टूटेगा और न ही आपका संबंध टूटेगा बल्कि जुड़ेगा वह भी बेल के जड़ से।

बस आपको बेल का जड़ अपने पास हमेशा रखना होगा इससे आपका संबंध नहीं टूटेगा  और आप का विवाह किससे अच्छे घराने में अच्छे स्त्री या पुरुष से होगा।

दोस्तों तो यह थे वह तकरीबन जिनको आप अपनाकर अपने जीवन में आने वाले बाधाओं से बच सकते हैं एवं एक सुखमयी जीवन बीता सकते हैं। केवल जड़ी-बूटी से वशीकरण करके। इसके लिए आपको किसी तांत्रिक की जरूरत नहीं होगी। आप घर में रहकर ही इन टोटकों का प्रयोग कर सकते हैं।

हम आशा करते हैं कि आपको इन उपायों से अवश्य लाभ होगा क्योंकि जड़ी बूटियों से उपाय करके अनेक लोगों को फायदा मिला है। ऐसा उन लोगों का कहना है जो वास्तव में संकटों से मुक्ति पा चुके हैं। आप भी अवश्य इन उपायों से लाभ पाएंगे। आपके मंगलमय जीवन के लिए हम प्रार्थना करते हैं।

भस्म से वशीकरण

[Total: 1    Average: 5/5]
Call Now Button
WhatsApp chat