प्रेमी को अपने वश में करने के अचूक उपाय

प्रेमी को अपने वश में करने के अचूक उपाय

प्रेमी को अपने वश में करने के अचूक उपाय, दो प्रेमियों के दिल में बेइंतहा मोहब्बत का जगृत होना सहज और स्वाभाविक है। इसे महज स्त्री और पुरुष के बीच आकर्षण नहीं कहा जा सकता, बल्कि यह जन्म-जन्मांतर का नैसर्गिक प्रेम है। दो विचारों का मिलन है।

वैसे इसे आज के दौर में कायम रखने और दूसरों की नजर से बचाना आसान नहीं है। कई बार प्रेमियों के बीच ही आपसी मनमुटाआ उत्पन्न हो जाता है। वे एक-दूसरे को मना नहीं पाते हैं या फिर किसी गलतफहमी के शिकार हो जाते हैं। यह कहें कि उनके बीच आपसी सम्मोहन कम हो जाता या फिर एकदम से खत्म हो जाता है।

प्रेमी को अपने वश में करने के अचूक उपाय
प्रेमी को अपने वश में करने के अचूक उपाय

इसके लिए वशीकरण के बताए गए उपायों को अपनाना चाहिए। ये उपाय वैदिक मंत्रों, देवी-देवताओं के पूजापाठ, तांत्रिक साधनों, मंत्र जाप के विभिन्न अनुष्ठानों के अतिरिक्त सरल टोटके से संभव हो सकते हैं। यहां दिए गए उपायों से प्रेमी को अपने वश में किया जा सकता है।

कुछ टोटकेः

यहां दिए गए कुछ टोटके बहुत आसानी से प्रयोग में लाए ला सकते हैं। इसके लिए किसी तरह के विशेष अनुष्ठान या साधना की जरूरत नहीं होती है। इन्हें प्रेमी के  ऊपर प्रयोग कर उसे अपने वश में किया जा सकता है।

इलायचीः हर घर की रसोई में उपलब्ध विशेष खुशबू और स्वाद में खास किस्म की पहचान रखने वाली छोटी इलायची का वशीकरण में ठीक उसी तरह लंबे समय तक प्रभावी रहता है, जिस तरह से इसके जीभ पर रखने पर काफी समय तक मुंह का यादगार स्वाद बन जाता है।

प्रेमी के रूठने या किसी दूसरी लड़की के मोहजाल में फंसने की स्थिति में शुक्रवार की रात को सोने से पहले तीन इलायची लें अैर उसे अपने शरीर के दिल, दोनों बंद आंखे ललाट के बिंदी लगाए जाने वाले हिस्से पर स्पर्शकर उसे साड़ी, दुपट्टा या फिर रूमाल के एक कोने मंे बंाध कर सुरक्षित रख लें।

अगले दिन शनिवार की सुबह नहाधोकर प्रेमी से मिलने जाने की योजना बनाएं। उसे प्रसन्न करने के लिए खीर पकाएं और उसमें सुरक्षित रखे इलायची को दरदरा पीसकर मिला दें।

इस खीर को खाने के बाद प्रेमी न केवल खीर की तारीफ करेगा, बल्कि उसमें पड़े इलायची की भी चर्चा करते हुए आपकी सुंदरता का भी गुणगान करेगा। इस उपाय गुप्त रखकर किया जाना चाहिए और जबतक प्रेमी से मुलाकात नहीं हो जाए ईश्वर से कामना करते रहनी चाहिए।

पीपल के पत्तेः अमावस्या के दिन पीपल के दो सूखे पत्ते तोड़कर लाएं। ध्यान रहे वे जमीन गिरे नहीं होने चाहिए, बल्कि गिरने वाले पीले हांे। एक पर अपने प्रेमी का नाम काजल से और दूसरे पर सिंदूर से लिख दें। काजल से लिखे नाम वाले पत्ते को वहीं पीपल के वृक्ष के नीचे उलटा कर किसी पत्थर से दबा दें। सिंदूर लिखे नाम वाले पत्ते को अपने घर की छत पर उलटा कर रख दें।

उसे भी पत्थर से दबा दें। अगले पूर्णमासी तक यानी कि 16 दिनों के इंतजार के बाद प्रतिदिन पीपल के वृ़क्ष के पास जाएं और प्रेमी को अपने वश में करने के लिए प्रार्थन करें। जल डालें। ऐसा कुछ दिन करने के बाद ही आपको प्रेमी का आपके प्रति सम्मोहन बनने की अनुभूति होगी। उसके बाद दोनों पत्ते को साफ जगह पर गड्ढ़ा खोदकर दबा दें।

लाल धागाः हिंदू धर्म की मान्यता के अनुसार हैं कच्चे लाल धागे में गजब का आकर्षण होता है। उसका व्यक्ति के जीवन पर किसी न किसी रूप में निश्चित पड़ता है। खासकर प्रेम-संबंध को इसके जरिए मजबूती दी जा सकती है। मंगलवार के दिन करीब आधा मीटर लाल धागा लें और उसमें सात गांठ लगाएं। उसके बाद सुबह सूर्योदय से पहले स्नानआदि से निपटकर पूजास्थल पर बैठ जाएं।

हाथ में धागा लेकर ओम हीं नमः मंत्र का 500 बार जाप करें। इस जाप को आने वाले शुक्रवार तक यानी चार दिनों में जाप की संख्या को विभाजित कर लें, जो 125 जाप होगा। अंतिम दिन लाल धागे को कलाई में बांध लें। उसके बाद इसका असर कमाल का तब दिखेगा जब आप प्रेमी से मिलेंगीं। प्रेमी का समर्पित हावभाव और आपके प्रति सम्मान आदर आपको अभिभूत कर देगा।

उसके मुंह से तहे दिल से आपकी तारीफ निकलेगी। उस दिन संभव है आपकी कोई मनपसंद वस्तु उपहार में मिले, जिसकी आपने कामना की हो। वह आपकी खोई हुई वस्तु भी हो सकती है।

साथ भोजनः प्रेमी को वश में करने के लिए साथ में किया गया भोजन भी अचूक असर देता है। इससे दोनों की पसंद मेल-मिलाप होता है और वैचारिक आदान-प्रदान दिल की गहराई तक असर करती है।

इसलिए जब भी डेटिंग के दौरान साथ डिनर या लंच का मौका मिला चुपके से अपनी प्लेट का कुछ भोजन प्रेमी की प्लेट मंे डाल दें। या फिर प्रेमी की प्लेट का कोई व्यंजन अपनी प्लेट में रख लें। परंतु हां, यह दिखावे की तरह नहीं होना चाहिए, बल्कि इसे स्वाभाविक तौर पर अपनाया जाना चाहिए।

चंदन का तिलकः सूर्यग्रहण के समय तैयार किया गया तिलक का वशीकरण के लिए प्रयोग करने से अचूक असर होता है। सूर्यग्रहण के दिन सहदेई की जड़ के साथ सफेद चंदन को घिसकर मिश्रण बना लें।

उसे घर के पूजास्थल पर रख दें। प्रेमी से मिलने जाने के दिन बिंदी के बदले में उस मिश्रण का तिलक लगाएं। जैसे ही प्रेमी की नजर उसपर जाएगी वैसे ही उसपर तिलक का जादूई असर होगा। संभव है उसके मुंह से निकले पहले शब्द उसी तिलक की तारीफ के हों।

आकृति या तस्वीरः हर व्यक्ति को अपनी तस्वीर या आकृति से बहुत प्रेम होता है। प्रेमी को सम्मोहित करने के लिए इसका प्रयोग करें। शनिवार के दिन अपने प्रेमी की कोई सुंदर सी तस्वीर बनाएं। या फिर उसकी कैमरे में ली हुई तस्वीरों में अच्छी तस्वीर चुनकर उसकी बड़े आकार मंे प्रिंट निकलवा लें।

उसकी फ्रेंमिंग भी करवाएं। उसपर अपने हाथ से प्रेमी का नाम सुंदर अक्षरों में लिख दें। फिर उसे प्रेमी को भेंट करें। इस तस्वीर का जबरदस्त असर होगा। प्रेमी उसकी तारीफ किए बगैर रह ही नहीं सकता है। उसे वह अपने कमरे की दीवार पर अवश्य सजाना चाहेगा।

भेंट की हुई तस्वीर और आपके द्वारा हाथ से लिखे नाम के खूबसूरत अक्षरों से उसका वशीकरण होना निश्चित है। वह जितनी बार उस तस्वीर को निहारेगा, तब उसे आपकी याद ताजा होगी और आपके प्रति सम्मोहित महसूस करेगा।

वशीकरण मंत्र फॉर लव

[Total: 1    Average: 5/5]
Call Now Button
WhatsApp chat