वशीकरण मंत्र फॉर लव

वशीकरण मंत्र फॉर लव

वशीकरण मंत्र फॉर लव, दोस्तों आज हम वशीकरण के टोटके एक ऐसे विषय पर लेकर आए हैं। जो विषय हम सभी के जिंदगी में बहुत ही महत्व रखता है और वह विषय है लव यानी कि प्यार। प्यार एक ऐसा शब्द है जो संपूर्ण विश्व के लोगों को परस्पर एक दूसरे के साथ जोड़ कर रखता है।

प्यार अधूरी जिंदगी को पूरा करता है। प्यार बेरंग जिंदगी में रंग भरता है। प्यार गलत को सही बनाता है। दुनिया का हर इंसान प्यार के बिना अधूरा है। प्यार है तो जिंदगी है जीवन है जहां है और प्यार नहीं है तो यह दुनिया यह जिंदगी अधूरी है।

वशीकरण मंत्र फॉर लव
वशीकरण मंत्र फॉर लव

दुनिया का हर इंसान हर प्राणी प्यार का भूखा होता है। चाहे वह जानवर हो चाहे वह मानव हो या पेड़ पौधे पक्षी ही क्यों ना हो हर प्राणी ही प्यार से जुड़ा होता है। आज इसीलिए हम वशीकरण के टोटकों को प्यार के आधार पर ही लेकर आए हैं कि कैसे आप अपने प्यार को वशीभूत कर सकते हैं कैसे वशीकरण मंत्रों के द्वारा यदि आप किसी से प्यार करते हैं उसे कह नहीं पा रहे तो वशीकरण मंत्रों के माध्यम से वशीभूत करके उस प्यार को आप आजीवन के लिए पा सकते हैं।

आइए जानते हैं इन टोटकों के बारे में जो आपसे आपको प्यार को मिलवा सकता है। आपके बेरंग जिंदगी में रंग भर सकता है और आपको हमेशा हमेशा के लिए खुश रख सकता है।

भगवान श्रीकृष्ण की उपासना कर सकते हैं आप उनकी पूजा आराधना हर रोज सुबह शाम कर सकते हैं। उनसे मन ही मन प्रार्थना कर सकते हैं कि हे कृष्ण, हे करुणा सिंधु आप कृपया करके मैं जिस से प्रेम करता हूं या मैं जिस से प्रेम करती हूं उससे मुझे मिलवा  दीजिए और हम दोनों को जीवन भर के लिए साथ कर दिजिए। ऐसा कहते हुए भगवान श्री कृष्ण का मंत्र वशीकरण मंत्र का जाप कीजिए:–

क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

 इस मंत्र को भगवान श्री कृष्ण की पूजा आराधना करने के बाद 108 बार पाठ कीजिए और भगवान श्री कृष्ण से मन ही मन अपने प्रेम संबंध को जोड़ने के लिए प्रार्थना कीजिए आप जरूर सफल होंगे।

अगर आप से संभव हो तो आप प्रति शुक्रवार को अपने घर के आसपास  किसी राधा कृष्ण के मंदिर में अवश्य जाइए और वहां पर किसी दिन गरीब को खाना खिला दिजिए और उसे वस्त्र का  दान कीजिए एवं राधा कृष्ण के मंदिर में फूलों का हार चढ़ाएं एवं मिश्री का भोग प्रसाद स्वरूप भेंट करें राधा कृष्ण की मूर्ति के सामने।

इससे श्री कृष्ण भगवान आप से जल्दी प्रसन्न होंगे और आपके प्रेम को आपके जिंदगी में भेजेंगे।

आप अपने प्रेम के संपर्क को और ज्यादा गहरा और ज्यादा ताकतवर बनाना चाहते हैं तो कोशिश कीजिए कि आप जब भी अपने प्रेमी या प्रेमिका से मिले वह दिन या तो शुक्रवार का दिन हो या फिर पूर्णिमा का दिन हो।

उनसे मिलने के लिए यह दो दिन बहुत शुभ होता है। इससे आपका लव लाइफ बहुत अच्छा रहेगा और शनिवार या अमावस्या के दिन बिल्कुल भी अपने प्रेमी या प्रेमिका से मिलने की कोशिश ना करें ।इससे आपके लव लाइफ पर गहरा प्रभाव पड़ सकता है।

आपका लव आपका प्यार आपसे दूर  जा सकता है। इसलिए पूर्णिमा का दिन हो शुक्रवार का दिन हो उस दिन मिले तो आपका प्रेम  संपर्क बरकरार रहेगा अच्छा बीतेगा और आपके प्रेम संबंध में कोई भी बाधा कोई भी विघ्न उत्पन्न नहीं होगा।

अगर आपके जीवन में पहले से ही कोई प्रेमी या प्रेमिका मौजूद है और आए दिन आप लोगों के बीच में लड़ाई होती रहती है तो उसकी भी चिंता मत कीजिए। हमारे द्वारा उपलब्ध कराया गया वशीकरण मंत्र बहुत ही उपयोगी साबित होता है।

अभी हम जिन बातों को आपको बताने जा रहे हैं इन बातों का अनुकरण करके बहुत सारे लोगों ने अपनी जिंदगी में सफलता हासिल किया है।  इसलिए अगर आप भी सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे द्वारा उपलब्ध कराए गए वशीकरण मंत्रों को या वशीकरण उपाय को ध्यान पूर्वक सुने ।

अब जब भी अपने प्रेमी या प्रेमिका को उपहार देते हैं। ध्यान रखें कि उस वक्त किसी भी काले रंग की वस्तु का प्रयोग ना करें। काला रंग संपर्कों में विघ्न डालता है। बाधा उत्पन्न करता है। इसलिए काले रंग से बचें।

अपने प्रेमी या प्रेमिका को गुलाबी, सफेद  इस तरीके के हल्के रंगों का प्रयोग करते हुए उन्हें उपहार स्वरुप कुछ भेंट प्रदान कीजिए। इसके अलावा कोई धारदार चीज भी अपने प्रेमी या प्रेमिका को ना दें ऐसे चीज आपके प्रेम संपर्क में बाधा उत्पन्न करते हैं।

अब भगवान शिव का भी पूजा मंत्र उपासना जाप आप करते हैं तो आपको आपके अनुसार एक उचित वर या उचित वधू या उचित प्रेमी या उचित प्रेमिका मिल सकता हैं।

इसके लिए आपको सोलह सोमवार को भगवान शिव का व्रत रखना होगा सुबह से लेकर शाम तक केवल जल पर रहना होगा। शाम को भगवान शिव के माथे पर जल चढ़ाकर उन्हें धतूरा फल देकर फिर अपना उपवास तोड़ लीजिए और ऐसा सोलह सोमवार तक लगातार कीजिए इससे आप का लव लाइफ खुशहाल हो जाएगा आपके जिंदगी में जो प्रेम पहले नहीं था वह प्रेम आपके जीवन में आएगा और आप के अधूरे जीवन को पूरा कर देगा।

इसके अलावा आप भगवान श्री कृष्ण के मंदिर में बांसुरी चढ़ा सकते हैं एवं पीले वस्त्र बांट सकते हैं। इससे आपको अधिक सफलता मिलेगी ।आपको बहुत लाभ की प्राप्ति होगी।

पहले जिन सब वजहों से आप किसी से प्रेम संपर्क नहीं कर पा रहे थे। वह सारी वजह अपने आप खत्म हो जाएगी और आपके द्वारा किए गए इन तरीकों के माध्यम से आपको बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा। आप पहले से ज्यादा खुश रहेंगे और लव लाइफ के मामले में खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करेंगे।

आशा करते हैं आपको यह उपाय पसंद आए हैं अगर आपको पसंद आए हैं तो  हमें इस बात की खुशी है कि आपको हमारे द्वारा उपलब्ध कराए गए वशीकरण मंत्र वशीकरण के टोटके पसंद आते हैं ।

आप खुश तो हम भी खुश क्योंकि हम आप जैसे पाठकों के लिए ही लिखते हैं।  ताकि आप खुशी से रहें एवं औरों को खुशी दे एवं खुशियां बांटे।

स्त्री वशीकरण करने के उपाय

[Total: 1    Average: 5/5]
Call Now Button
WhatsApp chat