लाल मिर्च से वशीकरण

लाल मिर्च से वशीकरण

लाल मिर्च से वशीकरण, दोस्तों आपका वशीकरण के दुनिया में हार्दिक स्वागत है ।अगर आप किसी भी व्यक्ति को वशीकरण करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको हिचकने  की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि हम जो भी वशीकरण के टोटके लेकर आते हैं वह सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही होता है दोस्तों आज हम जिस वशीकरण के टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं आपको यह टोटका लाल मिर्च से संबंधित है

लाल मिर्च से वशीकरण
लाल मिर्च से वशीकरण

जी हां दोस्तों आपको घबराने की जरूरत नहीं है हम आपको बता दें कि आज का हमारा टोटका लाल मिर्च पर आधारित हैशायद आप में से बहुत लोग नहीं जानते हैं कि लाल मिर्च के माध्यम से भी हम किसी को भी वशीभूत कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं कि किस तरह लाल मिर्च का प्रयोग करके हम किसी भी व्यक्ति को वशीभूत कैसे करें?

दोस्तों ज्योतिष शास्त्र में लाल मिर्ची से भी वशीकरण किया जा सकता है ऐसा ज्योतिष विद्या में उल्लेख किया हुआ है अगर आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा भरी पड़ी हुई है और आप उस नकारात्मक ऊर्जा को अपने घर से बाहर निकालना चाहते हैं तो आप लाल मिर्च के माध्यम से उस नकारात्मक ऊर्जा को बाहर कर सकारात्मक ऊर्जा का घर में प्रवेश करवा सकते हैं दोस्तों ।

आज हम लाल मिर्च से संबंधित कुछ ऐसा शक्तिशाली टोटका बताने जा रहे हैं जिसको आप अपने जीवन में अपना कर बहुत लाभ प्राप्त कर सकते हैं। दोस्तों अगर आप किसी व्यक्ति को अपने वश भूत करना चाहते हैं तो सबसे पहले एक लाल मिर्च लीजिए और उसमें  सफेद स्याही से उसी व्यक्ति का नाम लिखिए जिस व्यक्ति को आप वशीभूत करना चाहते हैं।

मिर्च पर नाम लिखने के बाद आप उस मिर्ची को अपने दाहिने हाथ में लीजिए और इस मंत्र का जाप पूरे 37 बार कीजिए: –ऊं भरिवो वहिमारे लालमिरक्षो हुरू मुरू नुरू स्व:। इस मंत्र का 37 बार जाप करने के बाद आपको अपने दाहिने हाथ से लाल मिर्ची को बाहर निकाल कर उसे दो टुकड़ों में बांट देना है।

इस उपाय को करने के बाद आपको दो-तीन दिन के अंदर ही परिणाम मिलेगा जिस भी व्यक्ति को वशीभूत करना चाहते थे आप वह व्यक्ति आपसे वशीभूत हो जाएगा आप उस व्यक्ति को जो भी बात कहेंगे वह आप के अनुसार ही चलेगा।

हर व्यक्ति के जीवन में परेशानियां कभी भी बताकर नहीं आती है। वह बस चली आती है हम मानव का यह कार्य होता है कि वह अपने जीवन में आने वाली परेशानियों से डटकर लड़ाई करें और  उन परेशानियों का उपाय निकाल कर उन परेशानियों से बचाव करें।

पहले के दिनों में इंसान के परेशानी का कोई ठोस किसी के भी पास नहीं था मगर आज जब से तंत्र विद्या ज्योतिष शास्त्र जैसी चीज़े विकसित हुई है तब से सारी परेशानियों का हल तंत्र शास्त्र में, ज्योतिष शास्त्र में उनके द्वारा अलग-अलग उपाय निकाल कर किया जाता है।

अगर आपके जीवन में भी बहुत सारी परेशानियां हैं और आप चाहते हैं कि तंत्र शास्त्र ज्योतिष शास्त्र के माध्यम से उन उपायों का समाधान हो तो आप हमारे इस लेख को अच्छे से पढ़िए और हमारे द्वारा उपलब्ध कराएं गए टोटकों को अपने जीवन में जरूर अपनाएं।

आप जब भी कोई नया काम करने जाते है या कोई भी काम करने जाते हैं तो आपके उस काम में बाधा आती है और आप परेशान हो जाते हैं बाधाओं से तो हम आपको बता दे कि अब और आपको परेशानी नहीं होगी क्योंकि आज हम जो आपको उपाय बताने जा रहे हैं। इस उपाय को अगर आप अच्छे से करेंगे तो आपके जीवन में कोई भी बाधा कभी भी नहीं आएगी।

अगर आप लाल मिर्च के 21 दाने को किसी जलीय पात्र में डाल दें और उस पात्र से ही हर दिन 21 दिन तक लगातार सूर्य को सूर्योदय के समय अर्घ देते हैं और इस मंत्र का जाप करते हैं:-

ऊं तुष्टा नम:

जाप करते वक्त आप अपने प्रभु अपने ईश्वर, अपने आराध्य देव से प्रार्थना करते हैं कि हे प्रभु मेरे जीवन में आने वाली जितनी भी बाधा है उन सारी बाधाओं को आप दूर कीजिए ऐसे बोलने से आपके ईश्वर आप से संतुष्ट होंगे और आपके किसी भी कार्य में कोई भी बाधा कभी भी उत्पन्न नहीं होगी।

अगर आपके बच्चों को जल्दी नजर लग जाती हैं या आपके घर में कोई ऐसा व्यक्ति है जिस पर कोई नजर लगी हुई है तो आप एक काम कीजिए लाल मिर्च लीजिए और बच्चे पर या उस व्यक्ति पर 21 बार लाल मिर्च घुमाकर  उस लाल मिर्च को किसी चूल्हे या गैस के ऊपर जला दीजिए।

अगर लाल मिर्च को जलाते वक्त कोई गंध नहीं आता है तो आप समझ जाइएगा कि आप पर किसी ने बहुत बुरा नजर डाला हुआ है। इस तरीके से उपाय करके आप अपने बच्चों को या  घर के लोगों को बुरी नजरों से बचा सकते और अगर बुरी नजर लगी है तो उस नजर को आप कटवा सकते हैं।

यदि आप बहुत चिंतित रहते हैं और डिप्रेशन के शिकार व्यक्ति है तो हम आपको बता दें लाल मिर्च आपके डिप्रेशन को कम कर सकते हैं। आप सोच रहे होंगे कि लाल मिर्च भला कैसे डिप्रेशन को कम कर सकता है तो दोस्तों हम आपको बता दें कि अगर आप हर दिन लाल मिर्च के दानों को जल में मिलाकर उसी जल को दिन में किसी भी समय सूर्य को अर्पित करते हैं तो इससे आपकी डिप्रेशन की समस्या खत्म हो जाएगी और आप डिप्रेशन से मुक्त हो जाएंगे।

अगर आपका कोई कोर्ट केस काफी सालों से चल रहा है या फिर सरकारी दफ्तरों में आपकी कोई सुनवाई या कार्रवाई हो रही है और उससे आप राहत चाहते हैं तो आप किसी भी दिन अंक के दूध में लाल मिर्च के साथ पीली सरसों मिलाकर हवन कीजिए इससे आपका जो भी केस है उससे आपको राहत मिलेगी।

तो दोस्तों यह थे वे सारे आसान उपाय जिनको आप आसानी से अपने घर पर बैठकर कर सकते हैं और अपने सारे मुसीबतों से बाहर निकल सकते है। दोस्तों अगर आपको आज का हमारा यह उपाय पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करें।

जड़ी बूटी से वशीकरण

[Total: 1    Average: 5/5]
Call Now Button
WhatsApp chat